सभी देखें

कृपया हमारे आधिकारिक संस्करण के रूप में अंग्रेजी संस्करण देखें।वापस करना

यूरोप
France(Français) Germany(Deutsch) Italy(Italia) Russian(русский) Poland(polski) Czech(Čeština) Luxembourg(Lëtzebuergesch) Netherlands(Nederland) Iceland(íslenska) Hungarian(Magyarország) Spain(español) Portugal(Português) Turkey(Türk dili) Bulgaria(Български език) Ukraine(Україна) Greece(Ελλάδα) Israel(עִבְרִית) Sweden(Svenska) Finland(Svenska) Finland(Suomi) Romania(românesc) Moldova(românesc) Slovakia(Slovenská) Denmark(Dansk) Slovenia(Slovenija) Slovenia(Hrvatska) Croatia(Hrvatska) Serbia(Hrvatska) Montenegro(Hrvatska) Bosnia and Herzegovina(Hrvatska) Lithuania(lietuvių) Spain(Português) Switzerland(Deutsch) United Kingdom(English)
एशिया प्रशांत
Japan(日本語) Korea(한국의) Thailand(ภาษาไทย) Malaysia(Melayu) Singapore(Melayu) Vietnam(Tiếng Việt) Philippines(Pilipino)
अफ्रीका, भारत और मध्य पूर्व
United Arab Emirates(العربية) Iran(فارسی) Tajikistan(فارسی) India(हिंदी) Madagascar(malaɡasʲ)
दक्षिण अमेरिका / ओशिनिया
New Zealand(Maori) Brazil(Português) Angola(Português) Mozambique(Português)
उत्तरी अमेरिका
United States(English) Canada(English) Haiti(Ayiti) Mexico(español)
2023/11/23 पर

कोरियाई बैटरी कंपनियां उत्तरी अमेरिका में निवेश को कम कर रही हैं, और एलजी और अन्य ने छंटनी की घोषणा की है

जैसा कि इलेक्ट्रिक वाहनों की वैश्विक मांग धीमी हो जाती है, दक्षिण कोरियाई बैटरी निर्माता उत्तरी अमेरिका में अपने निवेश को कम कर रहे हैं और श्रमिकों को बंद कर रहे हैं।एलजी एनर्जी सॉल्यूशन ने नवंबर में घोषणा की कि वह संयुक्त राज्य अमेरिका में एक संयुक्त उद्यम स्थापित करने के लिए जनरल मोटर्स, होंडा और हुंडई के साथ साझेदारी करने के बाद मिशिगन में अपने कारखाने में 170 कर्मचारियों को बंद कर देगा।


एक अन्य दक्षिण कोरियाई बैटरी निर्माता, एसके ने इलेक्ट्रिक वाहनों के विकास को बढ़ावा देने के लिए 2021 में फोर्ड के साथ $ 11 बिलियन के समझौते पर हस्ताक्षर किए।एसके ने सितंबर में अपने यूएस फैक्ट्री में 100 से अधिक श्रमिकों को बंद कर दिया और फोर्ड के साथ एक संयुक्त उद्यम में केंटकी में एक दूसरे कारखाने का निर्माण करने की योजना को स्थगित कर दिया।कारखाने को मूल रूप से 2026 में उत्पादन शुरू करने की योजना बनाई गई थी।

एक दक्षिण कोरियाई ऑटोमोटिव इंटीग्रेशन टेक्नोलॉजी रिसर्च इंस्टीट्यूट के निदेशक ने कहा कि पावर बैटरी मार्केट समायोजन से गुजर रहा है, और लोग तेजी से अधिक मुद्दों के बारे में चिंतित हैं क्योंकि उद्योग ने थोड़े समय में बहुत अधिक निवेश किया है।हाल के महीनों में, फोर्ड, जनरल मोटर्स और टेस्ला के पास अपनी इलेक्ट्रिक वाहन उत्पादन क्षमता का विस्तार करने के लिए सभी निलंबित योजनाएं हैं क्योंकि उपभोक्ता की मांग वर्तमान में अपेक्षा से अधिक कमजोर है।

एलजी न्यू एनर्जी ने घोषणा की कि वह मिशिगन में अपने पूर्ण स्वामित्व वाली कारखाने का लगभग 10% हिस्सा लेगी, लेकिन भविष्य में उज्ज्वल संभावनाओं की उम्मीद है।मिशिगन कारखाने का विस्तार 2024 की तीसरी तिमाही में पूरा होने के बाद, यह लगभग 1000 और श्रमिकों को काम पर रखने की योजना बना रहा है।

जापानी बैटरी निर्माता पैनासोनिक ने जापान में ऑटोमोटिव बैटरी के अपने उत्पादन को भी कम कर दिया है, वर्तमान में टेस्ला मॉडल एस और मॉडल एक्स जैसे अधिक उच्च अंत मॉडल के लिए बैटरी की आपूर्ति कर रहा है। पैनासोनिक अभी भी अपने नेवादा कारखाने में निवेश कर रहा है, जो अमेरिकी सब्सिडी से लाभान्वित होता है और बैटरी का उत्पादन करता हैकम कीमत वाले टेस्ला कारों के लिए।हालांकि, संयुक्त राज्य अमेरिका में पैनासोनिक की गति धीमी नहीं हुई है और संयुक्त राज्य अमेरिका में एक तीसरा कारखाना स्थापित करने पर विचार कर रहा है।
0 RFQ
शॉपिंग कार्ट (0 Items)
यह खाली है।
सूची की तुलना करें (0 Items)
यह खाली है।
प्रतिक्रिया

आपकी प्रतिक्रिया मायने रखती है!Allelco में, हम उपयोगकर्ता अनुभव को महत्व देते हैं और इसे लगातार सुधारने का प्रयास करते हैं।
कृपया हमारी प्रतिक्रिया फॉर्म के माध्यम से अपनी टिप्पणियां हमारे साथ साझा करें, और हम तुरंत जवाब देंगे।
Allelco चुनने के लिए धन्यवाद।

विषय
ईमेल
टिप्पणियाँ
कॅप्चा
फाइल अपलोड करने के लिए खींचें या क्लिक करें
फ़ाइल अपलोड करें
प्रकार: .xls, .xlsx, .doc, .docx, .jpg, .png और .pdf।
अधिकतम फ़ाइल आकार: 10MB