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घरवापसी और प्रतिस्थापन

वापसी और प्रतिस्थापन

धनवापसी

रिफंड को सामान्य रूप से वितरित पार्सल की तारीख से 30 दिनों के भीतर स्वीकार किया जाता है।
कृपया अपने पार्सल प्राप्त करने के बाद किसी भी मुद्दे के लिए हमारी सहायता टीम से संपर्क करें, लेकिन इसमें शामिल होने के कारणों तक सीमित नहीं है:

सामान्य रूप से पार्सल नहीं मिला

हां, हम धनवापसी की गारंटी देते हैं या अपने आदेश को फिर से भेजने के लिए यदि आपने नियमित शिपिंग दिनों से परे पार्सल प्राप्त नहीं किया है, तो उस मामले को छोड़कर, जो ग्राहक असफल डिलीवरी के लिए जिम्मेदारी लेता है जैसे कि एक गलत शिपिंग पता प्रदान करना, सीमा शुल्क निकासी को पूरा नहीं कर सकता हैग्राहक के कारण के कारण, आदि।

टिप्पणी: यदि निम्नलिखित मुद्दे होते हैं:
चरम मौसम, पोस्ट ऑफिस में देरी, सीमा शुल्क निकासी, स्थानीय विरोध, आदि। इस मामले में, हम समय पर डिलीवरी की गारंटी देने में असमर्थ हैं, लेकिन हम आपका समर्थन करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे, धन्यवाद।

मेरे शिपमेंट से कुछ आइटम गायब हैं

सबसे पहले, जांचें कि आपने अपने ऑर्डर से जुड़े सभी बॉक्स प्राप्त किए हैं।फिर आपके द्वारा प्राप्त प्रत्येक बॉक्स को पूरी तरह से खाली करें, कभी -कभी छोटे हिस्से दरारें या पैकिंग सामग्री में फंस जाते हैं।यदि आप अभी भी अपना आइटम नहीं पा सकते हैं, तो कृपया ग्राहक सेवा को तुरंत ईमेल करें।पूरे पार्सल की लापता मात्रा और चित्रों का विवरण शामिल करें।मॉनिटर रिकॉर्ड और पैकिंग पिक्चर्स रिकॉर्ड की जांच करने के लिए हम उन्हें अपने गोदाम में अग्रेषित करेंगे।

कदम:
  1. प्राधिकरण के लिए टीम का समर्थन करने के लिए ईमेल भेजें।
  2. हम मुद्दों की जांच और सत्यापन करेंगे।
  3. मामले द्वारा ग्राहक मामले के समाधान की पेशकश करें।

वापस करना

Allelco पर उत्पादों को वापस करके, ग्राहक यह प्रमाणित करता है कि उत्पाद Allelco से खरीदे गए थे और किसी अन्य आपूर्तिकर्ता, वितरक, या उत्पाद के ऐसे अन्य स्रोतों से एक ही उत्पाद के पूरे या हिस्से में कोई प्रतिस्थापन नहीं किया गया है।रिटर्न मूल पैकेजिंग और अप्रयुक्त स्थिति में होना चाहिए (दोषपूर्ण को छोड़कर)।ईएसडी या नमी-संवेदनशील उत्पादों को नियंत्रित परिस्थितियों में छोड़कर नहीं खोला जाना चाहिए।सामान्य नियम:
  • वितरित पार्सल की तारीख से 365 दिनों के भीतर रिटर्न को आम तौर पर स्वीकार किया जाता है।
  • जब कोई ग्राहक 'गैर-मूल/नकली/गुणवत्ता की समस्याओं' के कारण रिटर्न का अनुरोध करता है, तो हमारी कंपनी द्वारा मान्यता प्राप्त तृतीय-पक्ष आधिकारिक संगठन की एक वैध गुणवत्ता रिपोर्ट रिटर्न और एक्सचेंज के लिए आवश्यक है।
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